May 4, 2024

पोर्टेबल ऑक्सीजन Concentrators निवारक रखरखाव

 

आपको कभी पता नहीं चलेगा कि आपके पोर्टेबल ऑक्सीजन कंसंट्रेटर पर कितना महत्वपूर्ण निवारक रखरखाव है जब तक कि दिन नहीं आता है जब आप यात्रा करने के लिए तैयार होते हैं और आपकी पोर्टेबल ऑक्सीजन मशीन फ्रिट्ज पर होती है । इन नए ऑक्सीजन सांद्रता को वास्तव में बहुत रखरखाव की आवश्यकता नहीं है । यह वास्तव में सकल कण फिल्टर को बाहर निकालने के लिए हर हफ्ते से दो सप्ताह तक सरल है, जो हमेशा मशीनों के पीछे या किनारे पर काले स्पंजी जैसा फिल्टर होता है, इसे पानी और साबुन से धोएं और बस इसे वापस अंदर रखें । इन मशीनों का उपयोग करने के लिए बहुत सरल हैं वे आपको अपने पैरों और सोच पर रखने के लिए यहां नहीं हैं Oxygen concentrator B094116WW4!

बैटरी संचालित इकाइयों के साथ, अन्यथा पोर्टेबल ऑक्सीजन मशीनों के रूप में जाना जाता है, सुनिश्चित करें कि आप बैटरी को एक अच्छे कमरे के तापमान स्थान पर रखते हैं । अधिकांश मशीनों पर पहली बार बैटरी का उपयोग करके सुनिश्चित करें कि आप बैटरी को पूरी तरह से समाप्त कर देते हैं तो आपको बैटरी को अपनी मेमोरी को बचाने के लिए बैटरी को 100% तक पूरी तरह से चार्ज करना होगा । इसके अलावा आपको बस इतना करना है कि सकल कण फिल्टर को साफ करें जैसे मैंने ऊपर उल्लेख किया था । लगभग हर 10,000-20,000 घंटे या औसत के बारे में three साल या उससे अधिक, आप यह मशीन सेवित है चाहता हूँ जाएगा । वहाँ बहुत कुछ कंपनियां हैं जो अपनी इकाइयों की सेवा करेंगी, इसलिए सुनिश्चित करें कि इससे पहले कि आप एक पोर्टेबल या घर ऑक्सीजन सांद्रता खरीदने जाएं, सुनिश्चित करें कि आप पूछें कि क्या कंपनी अपनी इकाइयों की सेवा करती है ।

घर ऑक्सीजन मशीनों के साथ आपको बस इतना करना है कि सकल कण फिल्टर, और इकाई के अंदर एचपीए फिल्टर को बनाए रखना है । एचपीए फिल्टर बस में पॉप और पॉप आउट होता है, इसलिए आपको बस इतना करना है कि किसी भी ऑक्सीजन कंपनी से एचपीए फिल्टर खरीदना है जो इकाइयों को बेचता है । ज्यादातर कंपनियां इन्हें स्टॉक में रखेंगी । घर ऑक्सीजन सांद्रता के बारे में 20,000-30,000 घंटे पहले आपको इसे सेवित और देखा जाना चाहिए।